अजब गजब खबरें

जन्मी एलियन जैसी बच्ची, देखने वाले भी हैरान

उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले के एक अस्पताल में उस समय लोगोंं की भीड़ जमा हो गई, जब यह खबर फैली कि यहां एक एलियन जैसी बच्ची ने जन्म लिया है। इसके बाद इस अजीबोगरीब सूरत वाली बच्ची की तस्वीरें भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।
एलियन जैसी सूरत
अजीबोगरीब सूरत वाली इस बच्ची ने अमरोहा के साई नर्सिंग होम क्लिनिक में जन्म लिया है। इस बच्ची को 32 वषभर््ीय सविता रानी ने नेचुरल तरीके से जन्म दिया है। यह नवजात बच्ची आधे सिर के साथ जन्मी है, जबकि इसकी आंखें बाहर उभरी हुई हैं जो किसी मेंढक की तरह लगती हैं। वहीं, इसके कान भी मुड़े हुए हैं।
सूरत देख चौंके लोग
हालांकि एलियन जैसी अजीबोगरीब सूरत वाली इस बच्ची की दो दिन बाद मौत हो गई, लेकिन जन्म के समय जिसने भी इसें देखा वो एकबार तो चौंक गया। अस्पताल की डॉक्टर कुसुम लता का कहना है कि ऐसा होने के पीछे गर्भ के समय इसकी मां द्वारा सही समय पर सही आहार नहीं लेने के कारण भी हो सकता हैं।
तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल
हालांकि इस अजीबोगरी सूरत जैसी बच्ची को जन्म देने वाली सविता देवी के पहले से ही दो स्वस्थ बच्चे हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। हालांकि इस एलियन जैसी सूरत वाली बच्ची की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।