Auto

Maruti Suzuki Ertiga फेसलिफ्ट लॉन्च

दशहरा और दिवाली के मौके पर होने वाली बिक्री को ध्यान में रखते हुए Maruti Suzuki ने अपनी MPV Ertiga का फेसलिफ्ट बाज़ार में लॉन्च कर दिया है। नई Ertiga का मेकओवर किया गया है और साथ ही नए फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। दिल्ली में इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो रही है।

नई Ertiga को दो नए रंगों- बीज और ब्लू में उतारा गया है। साथ ही नई Ertiga में के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं। इस कार के डीज़ल इंजन में SHVS (Smart Hybrid Vehicle by Suzuki) माइक्रो-हाइब्रिड सिस्टम भी लगा होगा। इस माइक्रो-हाइब्रिड सिस्टम को हाल ही में नई Ciaz के साथ बाज़ार में लॉन्च किया गया था। SHVS की वजह से नई Ertiga की माइलेज भी पहले से बेहतर होने की उम्मीद है।

Maruti Suzuki Ertiga के फ्रंट ग्रिल को नया लुक दिया गया है। साथ ही नया रेडियेटर ग्रिल, नया बंपर और फॉग लैंप लगाया गया है। इसके अलावा 10-स्पोक 15 इंच एलॉय व्हील, नया टेल लैंप क्लस्टर एक्सटीरियर फीचर में शामिल है।

कंपनी ने कार की केबिन में भी बदलाव किए हैं। इसमें डुअल-टोन फिनिश्ड डैशबोर्ड, ब्राउन सीट फैब्रिक जैसे फीचर्स शामिल हैं। साथ ही नई Ertiga में इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM, ड्राइवर साइड और फ्रंट पैसेंजर एयरबैग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।