Bollywood

रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ रही ‘प्रेम रतन धन पायो’

सलमान खान का नाम ही किसी फिल्म को प्रमोट करने के लिए काफी है. अब जरा सोचिए कि उस फिल्म की पॉपुलैरेटी कितनी होगी जिसमें सलमान डबल रोल में हों और बरसों बाद ‘प्रेम’ नाम से वो पर्दे पर दिखेंगे! जी हां, सलमान खान और सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ और महज 24 घंटे के अंदर ही इसने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो का रिकॉर्ड तोड़ दिया.

बॉलीवुड के मोस्ट व्यूज की लिस्ट में फिलहाल रितिक रोशन का वीडियो सॉन्ग ‘धीरे धीरे’ टॉप पर चल रहा था. लेकिन ट्रेलर लॉन्च के 24 घंटे के अंदर ही ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने इसके रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. इस ट्रेलर ने यूट्यूब पर 6 मिलियन व्यूज बटोरे हैं और अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज को मिलाकर इसे 8 मिलियन के आसपास व्यूज मिले हैं.

इससे पहले ‘धीरे धीरे’ वीडियो सॉन्ग और ‘कृष 3’ ने अपने ट्रेलर रिलीज के 24 घंटे के अंदर 2.1 मिलियन व्यूज बटोरे थे. दूसरी तरफ सलमान की ‘किक’ ने अपने ट्रेलर लॉन्च के 24 घंटे के अंदर 1.8 मिलियन व्यूज बटोरे थे. लेकिन अपनी इस नई फिल्म के ट्रेलर से सलमान ने ये सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए.

सूरज बड़जात्या की इस फिल्म से 16 साल बाद सलमान पर्दे पर ‘प्रेम’ नाम से वापसी करेंगे. इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, अरमान कोहली और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी.